प्रमुख संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। नगर निगम कर्मचारी संघ के चुनाव की नामांकन प्रक्रिया कल से शुरू होगी। नामांकन की यह प्रक्रिया नवयुग मार्केट स्थित वॉल्मीकि पार्क में होगी। दरअसल कल ही नगर निगम बोर्ड की बैठक होने जा रही है। हर बार नगर निगम कर्मचारी संघ का चुनाव नगर निगम सभागार में ही होता था। मगर ऐसा पहली बार हो रहा है कि चुनाव की प्रक्रिया वाल्मीकि पार्क में होगी। हालांकि 17 सितंबर को मतदान के दौरान सभागार को यूज किया जाएगा।
नगर निगम कर्मचारी संघ के चुनाव में कई सौं की संख्या में निगम कर्मचारी अपने मताधिकार का प्रयोग करते है। नगर निगम के इस चुनाव में संभावना है कि दो पैनल ही चुनाव मैदान में होंगे। इस बार नगर निगम के कई वरिष्ठ कर्मचारी चुनाव मैदान में अपनी किस्मत आजमाने जा रहे है। इसी को लेकर नगर निगम के कर्मचारियों मे गुट बाजी भी काफी तेजी के साथ उभर रही है।
संघ चुनाव को लेकर एक तरफ पूर्व अध्यक्ष नैन सिंह गुट चुनाव मैदान में है। वहीं एक तरफ विरोधी गुट चुनाव मैदान में शामिल है। इस बार माना जा रहा है कि चुनाव में काफी घमासान होने वाला है। इस चुनाव की गंभीरता को इस बात से समझा जा सकता है कि निगम के तमाम कर्मचारी चुनाव प्रचार में लगे है। कई कर्मचारी तो अभी से ही अपने वोटर्स की दावत भी कर रहे है।