प्रमुख संवाददाता
गाजियाबाद। नवयुग मार्केट में करीब एक करोड़ रुपये के नाले को लेकर दुकानें रोड़ा बन गई। निगम नाले पर बनी इन दुकानों को तोडऩे की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहा है। वहीं नाला आगे कैसे आरसीसी का बने निगम यह भी नहीं समझ पा रहा है। जीडीए के पास से होकर नवयुग मार्केट के इलाहाबाद बैंक के सामने से होकर नाला जा रहा है। यह नाला पहले ईंट का बना हुआ था। इस नाले को अब आरसीसी से बनाने का फैसला लिया गया है। नगर निगम अब इस नाले को आरसीसी का बनाने की कार्रवाई कर रहा है।
नवयुग मार्केट में होने वाले जल भराव की समस्या को दूर करने के लिए इस नाले को आरसीसी का बनाने का प्लान नगर निगम द्वारा तैयार किया गया है। यह नाला नवयुग मार्केट में शहीद मार्ग तक बना दिया गया है। इसके आगे इस नाले को आरसीसी का कैसे बनाया जाए इसके लिए सबसे बड़ी समस्या पैदा हो गई है।
दरअसल इसी नाले के ऊपर नवयुग मार्केट में करीब एक दर्जन पुरानी दुकानें बनी हुई है। इन सभी दुकानों को हटाए बिना यहां नाला आरसीसी का नहीं बनाया जा सकता है। निगम इन दुकानों को तोडऩे की हिम्मत नहीं जुटा पा रहा है। वहीं दूसरी और निगम ने राकेश मार्ग मार्केट में बनी नाले के ऊपर बनी दुकानों को तोड़ दिया। अब इन दुकानों के नहीं तोड़े जाने के कारण यहां आरसीसी का नाला कैसे बनेगा निगम का निर्माण विभाग इसको लेकर नई परेशानी में फंस गया।