युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। प्रदेश के नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन ‘गोपालजीÓ बुधवार को एकदिवसीय दौरे पर गाजियाबाद में थे। आज सुबह उन्होंने प्रताप विहार स्थित जल निगम के गेस्टहाउस में जिले के जनप्रतिनिधियों से विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। बाद में जल निगम गेस्ट हाउस में ही उन्होंने नगर निगम और दूसरे विभागों के अधिकारियों के साथ गाजियाबाद के विकास कार्यों को लेकर चर्चा की।
आशुतोष टंडन मंगलवार देर शाम को ही गाजियाबाद पहुंच गये थे। बुधवार को प्रताप विहार स्थित जल निगम गेस्ट हाउस में जनप्रतिनिधियों के साथ चर्चा के साथ उनके दिन का कार्यक्रम शुरू हुआ। जनप्रतिनिधियों से उन्होंने जिले के विकास कार्यों के बारे में राय जानी। प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री व शहर विधायक अतुल गर्ग, साहिबाबाद के विधायक सुनील शर्मा, लोनी विधायक नंदकिशोर गुर्जर, मुरादनगर विधायक अजीतपाल त्यागी और मोदीनगर की विधायक मंजू शिवाच के साथ उन्होंने क्षेत्र में विकास कार्यों का हाल जाना। आशुतोष टंडन ने कहा कि शहर के इन्फ्रास्ट्रक्चर को मजबूत करने में कोई कमी नहीं छोड़ी नहीं जाएगी। धन की कमी नहीं है। जहां भी विकास कराने हैं विधायक उसकी संस्तुति कर सकते हैं।
विकास कार्य तुरंत ही करा दिया जाएगा। इस दौरान नगर विकास मंत्री ने मेयर आशा शर्मा से गाजियाबाद को स्वच्छता रैंकिंग में उच्च स्थान पर लाने को लेकर भी चर्चा की। मेयर ने शहर की सफाई व्यवस्था को लेकर नगर विकास मंत्री के सामने प्रजंटेशन दिया। इस दौरान भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, क्षेत्रीय अध्यक्ष मयंक गोयल, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अजय शर्मा, खोड़ा नगर पालिका चेयरमैन रीना भाटी, पार्षद राजीव शर्मा, पार्षद सरदार सिंह भाटी आदि मौजूद थे।