गाजियाबाद (युग करवट)। कश्यप निषाद संगठन के तत्वाधान में भगवान महर्षि कश्यप जयंती के अवसर पर महर्षि कश्यप पार्क सेक्टर-23 में समारोह का आयोजन किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि के रूप में उत्तर प्रदेश सरकार के स्वतंत्र प्रभार मंत्री नरेंद्र कश्यप उपस्थित रहे। उन्होंने कहा कि महर्षि कश्यप ने समाज को सुधारने और संवारने के लिए अपना पूरा जीवन बिताया। सेक्टर-23 में जिस प्रकार का पार्क महर्षि कश्यप के नाम पर समर्पित किया गया है । महर्षि कश्यप पार्क सेक्टर-23 में आयोजित भगवान महर्षि कश्यप जयंती में शहर के तमाम प्रतिष्ठित और गणमान्य लोग उपस्थित हुए।
नरेंद्र कश्यप ने कहा है कि भगवान महर्षि कश्यप का जीवन शुरुआत से ही संघर्ष के साथ बीता है। इसके बावजूद उन्होंने अपने जीवन में दूसरों को मदद और अंधकार भरे जीवन में प्रकाश फैलाने का काम किया।
कार्यक्रम में राज्यसभा सांसद बाबूराम निषाद, वीके अग्रवाल, मनोज नगर, राजकुमार कश्यप, थान सिंह कश्यप, जीतपाल कश्यप, अमर दत्त शर्मा, रामकुमार कश्यप, सौरभ जयसवाल, सागर कश्यप, सिद्धार्थ कश्यप, सचिन कश्यप, आशुतोष कश्यप, विशाल कश्यप, अर्पण कश्यप, मुकेश कश्यप, नितिन त्यागी, मधुकर मोनू उपस्थित रहे।