युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। पुलिस के आला अफसरों व फोर्स के हर समय सडक़ पर रहने के बावजूद बदमाशों में कोई खौफ दिखाई नहीं दे रहा है। बदमाशों के बेखौफ होने का एक ताजा वाकिया उस समय पेश आया कि जब आज सुबह लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र की संगम विहार कॉलोनी के भवन संख्या ए-४१८, गली नंबर ६ में रहने वाले दुग्ध व्यवसायी ब्रजमोहन शर्मा के युवा पुत्र अमित शर्मा उर्फ सोनू शर्मा को बाइक पर सवार होकर आये दो तमंचाधारी बदमाशों ने उस समय गोली मार दी कि जब वह घर से जिम जा रहे थे। जानकारी के अनुसार बदमाशों ने सोनू की छाती में गोली मारी।
गोली मारने के बाद जब बदमाश भाग गये तो लोगों ने उक्त वारदात की सूचना पुलिस को देकर सोनू शर्मा को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई थी। उधर वारदात की सूचना मिलते ही एसएसपी मुनिराज, एसपी देहात डॉक्टर इरज राजा, एसएचओ लोनी बॉर्डर सचिन कुमार के अलावा अन्य अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गये। दुग्ध व्यवसायी को किसने और क्यों गोली मारी और सोनू शर्मा की हत्या का प्रयास करने वाले बदमाश कब तक पकड़े जायेंगे, इस बाबत एसपी देहात डॉक्टर इरज राजा ने बताया कि प्राथमिक जांच में जो बात सामने आई है उससे पता चला है कि सोनू शर्मा दूध का कारोबार करने के अलावा ब्याज पर पैसा देने का काम भी करते हैं।
श्री राजा ने बताया कि पुलिस इस वारदात की गुत्थी सुलझाने के लिये जहां कई ऐंगल पर जांच कर रही है, वहीं कई संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ भी कर रही है। श्री राजा ने बताया कि सोनू को गोली मारने वाले हमलावर शीघ्र पकड़े जायेंगे।