वरिष्ठ संवाददाता
गाजियाबाद(युग करवट)। सदर तहसील बार एसोसिएशन के तत्वावधान में आज पांचवें दिन भी अधिवक्ताओं की हड़ताल जारी है। हड़ताल के कारण सदर तहसील में होने वाली प्रतिदिन 400 से 500 रजिस्ट्री का कार्य प्रभावित हो रहा है। ऐसे मेें हर रोज करोड़ों के राजस्व का नुकसान सरकार को हो रहा है। अधिवक्ताओं ने इसके लिए प्रमुख सचिव स्टांप वीना कुमारी को जिम्मेदार ठहराया है।
अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा का कहना है कि सदर तहसील में हड़ताल के कारण रोज करोड़ों रुपये के राजस्व का नुकसान हो रहा है। जिसके लिए प्रमुख सचिव स्टांप जिम्मेदार हैं। धरनास्थल पर आज अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा, सचिव विकास त्यागी उपाध्यक्ष संजय कुमार यादव, सह सचिव सचिन कुमार सिसोदिया, सांस्कृतिक सचिव शौकेन्द्र कुमार चौहान, कोषाध्यक्ष शोभित सिंह, कार्यकारिणी के सभी सदस्य एवं बड़ी संख्या में तहसील बार एसोसिएशन से जुड़े अधिवक्तागण मौजूद रहे।
तहसील बार के समर्थ में आज कचहरी में भी हड़ताल
गाजियाबाद। सदर तहसील बार एसोसिएशन के समर्थन में आज कचहरी में भी अधिवक्ताओं ने हड़ताल कर दी है। बार एसाोसिएशन के अध्यक्ष योगेन्द्र कौशिक का कहना है कि सदर तहसील के अधिवक्ताओं की सभी मांगे न्यायसंगत हैं। कचहरी के अधिवक्ता तहसील बार एसोसिएशन की मांगों का समर्थन करते हैं। उनकी मांगों के समर्थन में आज शुक्रवार को कचहरी के अधिवक्ता भी न्यायिक कार्य से विरक्त रहकर उनका समर्थन करेंगे।