वरिष्ठ संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। तहसील बार एसोसिएशन की कार्यकारिणी के गठन के लिए हो रहे चुनाव में नामांकन का आज अंतिम दिन रहा। अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव पद समेत सभी पदों के लिए नामांकन प्रकिया चली। आज सुबह अध्यक्ष पद पर अधिवक्ता बीके सिंह ने अपना नामांकन दाखिल किया।
मुख्य चुनाव अधिकारी रमेश चंद एडवोकेट ने जानकारी देते हुए बताया कि नामांकन के प्रथम दिन 22 दिसंबर को अध्यक्ष पद पर एड. अशोक कुमार वर्मा ने पर्चा दाखिल किया था। आज अधिवक्ता बीके सिंह ने भी अध्यक्ष पद के लिए नोमिनेशन किया। इस तरह से बार एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर सीधा मुकाबला होने जा रहा है। सचिव पद पर अरुण कुमार चौधरी और विकास त्यागी ने नामांकन किया है। उपाध्ययक्ष पद पर दिनेश कुमार और संजय यादव मैदान में हैं। सह सचिव पद पर सचिन शिशौदिया और सुनील कुमार में सीधी टक्कर है। सांस्कृतिक सचिव पद पर पवन कोरी और शौकेन्द्र चौहान ने नोमिनेशन किया है। कोषाध्यक्ष पद पर चार उम्मीदवरों ने नामांकन किया है।
देवांशु गुप्ता, शोभित सिंह, युनूस खान और अंकित गोयल ने कोषाध्यक्ष पद के लिए नोमिनेशन किया है। कार्यकारिणी सदस्य के पांच पदों के लिए कुल 9 नामांकन हुए हैं। एड. हाकिम सिंह, राजीव शर्मा, राम कुमार, विजय सिंह, सतेन्द्र, हरिओम, दीपक दुहिया, गिरीश अनेजा, संजीव कुमार ने कार्यकारिणी सदस्य पद के लिए नामांकन किया है।
मुख्य चुनाव अधिकारी रमेश चंद यादव एडवोकेट ने बताया कि नामांकन प्रक्रिया के लिए शाम चार बजे तक का समय निर्धारित किया गया था। कल 23 दिसंबर का दिन नाम वापसी के लिए रखा गया है। कल शाम को ही चुनाव मैदान में उतरने वाले अधिवक्ताओं की फाइनल सूची चस्पा कर दी जाएगी।
मुख्य चुनाव अधिकारी ने बताया कि 28 दिसंबर को नई कार्यकारिणी के गठन के लिए सुबह 19 बजे से मतदान किया जाएगा। उसी दिन शाम को मतपत्रों की गिनती के बाद परिणाम भी घोषित कर दिया जाएगा।