बीती रात लिंक रोड व साहिबाबाद इलाके में हुए एकाउंटर में
प्रमुख अपराध संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष दशरथ पाटिल द्वारा चलाई जा रही मुहिम को अमलीजामा पहनाते हुए एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय की अगुवाई में बीती रात लिंक रोड व साहिबाबाद थाना क्षेत्रों में हुई दो मुठभेड़ों के दौरान दो लुटेरों के पैरों में गोली मारकर लंगड़ा कर दिया।
घायल अवस्था में पकड़े गये चेन स्नेचरों के पास से लूट के जेवरात, कैश, तमंचे, कारतूस व बाइक बरामद हुई। डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष दशरथ पाटिल ने बताया कि बीती रात उनकी टीम लिंक रोड थाना प्रभारी प्रीति सिंह के साथ चेकिंग कर रही थी तो पुलिस को एक बाइक आती दिखाई दी।
पुलिस ने जब दोनों बदमाशों को जांच के लिये रोका तो वो दोनों फायर करते हुए भागने लगे। तब पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए एक बदमाश को तो घेरकर उसके पैर में गोली मार दी लेकिन दूसरा बदमाश मौके से भाग गया। उसके बाद पुलिस ने बदमाश का पीछा करते हुए सूचना सभी थानों का प्रसारित कर दी। साहिबाबाद थाने के एसएचओ अजय कुमार सिंह ने अपनी टीम के साथ चेकिंग करनी शुरू कर दी। रेलवे रोड पर की जा रही चेकिंग के दौरान पुलिस की मुठभेड फरार हुए लुटेरे से हो गई। तब दोनों और से हुई फायरिंग में उस बदमाश के पैर में भी पुलिस की गोली लग गई। श्री पाटिल ने बताया पकड़े गये बदमाशों के नाम राजकुमार उर्फ राजु व अजय निवासी कृष्णाविहार लोनी बॉर्डर हैं।