कोचिंग की मांग को लेकर जिला मुख्यालय में किया हंगामा
नगर संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। कोचिंग कराने की मांग को लेकर विजयनगर निवासी एक किशोरी ने जिला मुख्यालय में खूब हंगामा किया। यहां तक की अपनी बात मनवाने के लिए किशोरी डीएम की गाडी के आगे जाकर बैठ गई। एडीएम फाइनेंस सौरभ भट्ट और एसडीएम लोनी निखिल चक्रवर्ती ने किसी तरह से किशोरी को समझाया और उसे अन्दर लेकर गए। किशोरी के परिजनों को भी बुलाया गया है।
किशोरी ने अपनी शिकायती पत्र में कहा कि उसे आईआईटी, जेईई सहित अन्य प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कराने के लिए किसी संस्थान में कोचिंग कराने का प्रावधान नहीं है। ऐसे में बेटियों को प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारियों को लेकर दिक्कतें हो रही हैं।
किशोरी राजकीय कन्या इंटर कॉलेज विजयनगर में दसवीं की छात्रा है। बता दें कि करीब एक सप्ताह पहले भी किशोरी जिला मुख्यालय में डीएम से मिली थी और अपनी मांग रखी जिस पर डीएम ने उसे आश्वासन दिया था कि वह अपनी पढाई पूरी करने के उपरांत प्रतियोगी परीक्षा की कोचिंग कराई जाएंगी। लेकिन किशोरी संतृष्टï नहीं हुई और डीएम की कार के आगे बैठ गई। हालांकि उस समय में भी किशोरी को किसी तरह से समझाबुझा कर भेज दिया था। लेकिन एक बार फिर युवती जिला मुख्यालय पहुंच गई और हंगामा कर दिया।