सुब्रत भट्टाचार्य
गाजियाबाद (युग करवट)। जन विश्वास यात्रा के तहत निकाले गए रोड शो से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कालका गढ़ी चौक पर लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने जहां पौने 5 साल के कार्यकाल के दौरान किए गए कार्य गिनाए। वही संबोधन को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जिक्र के साथ शुरू किया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के लोगों से आशीर्वाद भी मांगा। मुख्यमंत्री ने मंच से सिर्फ अपने कैबिनेट के सदस्य अतुल गर्ग, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मोहित बेनीवाल और मेयर आशा शर्मा का नाम लिया। उन्होंने किसी विधायक का नाम नहीं लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदीजी के नेतृत्व में भाजपा प्रदेश सरकार के पिछले पौने 5 साल के कार्यकाल के दौरान बिना भेदभाव शासन की योजनाओं को हर गरीब, हर नौजवान, हर व्यापारी, हर महिला तक समाज के विभिन्न तबकों तक पहुंचाने के लिए जो कार्य किया है आप सबके सामने है। हमने विकास किया है। लोक कल्याणकारी कार्यों को भी आगे बढ़ाया है। आस्था को भी सम्मान दिया है, तो पेशेवर माफियाओं के अवैध कमाई पर बुलडोजर चलाने में भी कोताही नहीं की है। जो भाजपा ने 5 साल पहले कहा था, वह करके दिखाया है। चाहे अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हो या फिर कश्मीर से धारा 370 को समाप्त करने का कार्य हो। यही नहीं केंद्र की मोदी सरकार ने कोरोना संक्रमण काल में देश के सभी जरूरतमंदों को मुफ्त राशन दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने जो कहा वह करके दिखाया है। आज सभी लोग मिलकर अपना आशीर्वाद देंगे तो आपके अपने उत्तर प्रदेश को देश का नंबर एक प्रदेश बनाने का काम भी करेंगे।
अटल जी को याद किया
मुख्यमंत्री ने कहा कि आज हमारे लिए सौभाग्य कारी दिन है। सुशासन दिवस पर गाजियाबाद में आए हैं। आज श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी की पावन जयंती भी है और अटल जी ने देश की राजनीति को एक दिशा दी थी। हम सब इस अवसर पर उनको विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।
गाजियाबाद के लोगों से मांगा आशीर्वाद
अपने 5 मिनट के संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के लोगों से भाजपा के लिए आशीर्वाद मांगा। उन्होंने कहा कि मैं गाजियाबाद के सभी नागरिकों का हृदय से अभिनंदन करता हूं। आप सबको आश्वस्त करता हूं कि सुख और समृद्धि के इस अभियान को लेकर भाजपा आप के हितों को हर तरह से संरक्षित करेगी। इस विश्वास के साथ आप सभी के आशीर्वाद के लिए जन विश्वास यात्रा चल रही है। आपका आशीर्वाद भाजपा को निरंतर प्राप्त हो, इसी विश्वास के साथ मैं अपनी वाणी को विराम देता हूं। इतना कहने के बाद मुख्यमंत्री ने दोनों हाथ उठाकर जोर से जय श्री राम का नारा दिया इस पर वहां मौजूद भारी भीड़ उत्साह से भर गई। मुख्यमंत्री के आगमन से पहले मंच से प्रदेश के स्वास्थ्य राज्य मंत्री व विधायक अतुल गर्ग, मेयर आशा शर्मा और महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने भी लोगों को संबोधित किया।