नोएडा (युग करवट) भारी सुरक्षा और लाव लश्कर के बीच लग्जरी जिंदगी जीने वाला कथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी ने नोएडा के लुक्सर जेल में पूरी रात करवट बदलते हुए बिताई। श्रीकांत ने जेल में प्रशासन से दो कंबल और एक चादर लिया। रात को उसने जेल का खाना नहीं खाया, लेकिन सुबह उसने जेल प्रशासन द्वारा मुहैया कराया गया नाश्ता लिया है।
जेल सुपरिंटेंडेंट अरुण प्रताप सिंह ने बताया कि श्रीकांत को सुरक्षा के मद्देनजर हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है। उन्होंने बताया कि उन्होंने जेल प्रशासन से दो कंबल और एक चादर लिया है। बताया जाता है कि जेल में सभी कैदी जमीन पर सोते हैं। चाहे वे कितने भी प्रभाव शाली क्यों ना हो। सूत्रों के अनुसार श्रीकांत की पूरी रात जमीन पर सोते समय करवट बदलते हुए कटी। वह रात को कुछ तनाव में भी दिखाई दिया। आज सुबह वह नॉर्मल था, तथा उसने नाश्ता ग्रहण किया।
पुलिस सूत्रों के अनुसार श्रीकांत के ऊपर दर्ज गैंगस्टर एक्ट के मामले में नोएडा पुलिस कोर्ट से उसकी रिमांड की मांग कर सकती है। बताया जाता है कि पुलिस उसे कस्टडी रिमांड पर लेकर उसकी संपत्ति कहां-कहां पर है इसकी जांच करना चाह रही है। मालूम हो कि श्रीकांत त्यागी के खिलाफ दर्ज कई मुकदमों के मद्देनजर थाना फेस-2 पुलिस ने कल गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया था। इसकी जांच थाना ईकोटेक- 3 के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार कर रहे हैं।