युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। जीडीए बोर्ड की बैठक कल होने जा रही है। इस बैठक में कई खास प्रस्ताव पेश होने जा रहे है। बोर्ड की यह बैठक 12 बजे शुरू होगी। इस बैठक के कई घंटों तक चलने की संभावना है।
गत दिनों मंंडलायुक्त सुरेंद्र सिंह ने बोर्ड बैठक बुलाने के लिए जीडीए वीसी को निर्देश दिए थे। इस बोर्ड की बैठक की अध्यक्षता खुद मंडलायुक्त करेंगे। बैठक में डीएम, नगर आयुक्त, एसएसपी, सिंचाई और जल निगम के चीफ इंजीनियर आदि अधिकारियों को भी बुलाया गया है। बैठक में शामिल होने वाले अधिकारियों के साथ आगवानी के लिए जीडीए के कई अधिकारियों की तैनाती की है।
इस संंबंध में एक कार्यालय आदेश दिया गया है। आदेश जीडीए सचिव बृजेश कुमार मिश्रा की ओर से जारी किया गया। आदेश के मुताबिक मंडलायुक्त की आगवानी के लिए ओएसडी सुशील चौबे, डीएम आरके ंिसह को रिसीव करने के लिए ओएसडी गुंजन सिंह, संयुक्त निदेशक कोषागार एवं पेंशन को दिनेश यादव लेखाकार रिसीव करेंगे। इनके अलावा मुख्य नगर एवं ग्राम नियोजक राजीव रतन शाह और प्रबंध निदेशक जल निगम संजय मेहरोत्रा और नगर आयुक्त महेंद्र सिंह की आगवानी के लिए अधिशासी अभियंता रणवीर सिंह को तैनात किया गया है। जीडीए ने इस बार बोर्ड की बैठक के लिए जो एजेंडा पेश किया जाएगा उसको इस बार काफी सीके्रट रखा जा रहा है। इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि जीडीए बोर्ड के सदस्यों के पास एजेंडा दस दिन पहले आ जाना चाहिए था। बोर्ड की बैठक से एक दिन पहले दोपहर से पहले तक नहीं पहुंच सका है। वहीं दूसरी और सूत्रों का दावा है कि इस बैठक में करीब एक दर्जन खास प्रस्ताव पेश किए जाएंगे।