युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। 16 अक्टूबर को मुरादनगर की गुड़ मंडी में रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की आशीर्वाद जनसभा का आयोजन किया जा रहा है। जयंत चौधरी आशीर्वाद जनसभा में हैलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। जनसभा में लाखों लोगों की भीड़ जुटने की संभावना जताई जा रही है। ये बातें पे्रसवार्ता के दौरान रालोद की प्रदेश प्रवक्ता डॉ. रेखा चौधरी और जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र राठी ने कहीं।
उन्होंने बताया कि आशीर्वाद जनसभा को सफल बनाने के लिए पार्टी की ओर से गठित 12 टीमें गांव-गांव बैठकें कर रही हैं। आशीर्वाद जनसभा के दौरान विभिन्न समाज के लोग जयंत चौधरी को पगड़ी बांधेंगे और आशीर्वाद प्रदान करेंगे। प्रेसवार्ता में रालोद मीडिया के राष्ट्रीय संयोजक सुरेंद्र शर्मा ने कहा कि स्वर्गीय अजित सिंह के निधन के बाद रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी को समाज के आशीर्वाद की जरूरत है। रालोद आईअी सेल के अध्यक्ष सामंत सेखरी ने कहा कि जयंत युवा और शिक्षित नेता हैं और युवाओं का भविष्य भी रालोद में ही सुरक्षित है।
प्रेसवार्ता के दौरान रालोद के नेताओं ने अपील की कि पार्टी कार्यकर्ता पार्टी अध्यक्ष जयंत चौधरी की जनसभा को सफल बनाने में पूरी ताकत झोंक दें। प्रेसवार्ता में राहुल चौधरी खानपुर, अमित चौधरी, अयूब इदरीसी व अखलाक अल्वी आदि रालोद नेता भी मौजूद रहे।