गाजियाबाद (युग करवट)। इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉली शर्मा ने मंगलवार को मुरादनगर विधानसभा क्षेत्र का तूफानी दौरा किया। इस दौरान उन्होंने किसानों, युवाओं और महिलाओं के हितों को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी सरकार आम लोगों के हक हुकूक की रक्षा करने में पूरी तरह से विफल रही है। लोगों की भावनाओं को भडक़ाकर सत्ता हासिल की। गठबंधन प्रत्याशी ने कहा कि मुरादनगर के लोग इस हकीकत को समझें और मोदी सरकार को सत्ता से बेदखल करने के लए कमर कस लें। चुनाव प्रचार के दौरान डॉली शर्मा ने आम लोगों को कांग्रेस पार्टी की विभिन्न गारंटियों के बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 2024 में कांग्रेस गठबंधन वाली पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। सरकार बनने पर पांच वर्गों यानि किसान, युवा, महिला, श्रमिकों आदि से जुड़ी गारंटियां लागू की जाएंगी। आम लोगों के सशक्तिकरण की कोशिश की जाएगी। डॉली शर्मा ने खुरर्मपुर में कपिल त्यागी के नेतृत्व में आयोजित बैठक को संबोधित किया। ग्राम सरना, मुरादनगर में जनसंपर्क अभियान चलाया। बहादुरपुर गांव, रजापुर ब्लॉक में उन्होंने हेमंत त्यागी के घर बैठक की। मकरेड़ा, महमूदाबाद में आनंद त्यागी के नेतृत्व में बैठक की। मथुरापुर गांव में संतराम त्यागी के घर हुई बैठक में उन्होंने हिस्सा लिया। शाहपुर गांव में छुट्टन त्यागी और विनीत त्यागी के नेतृत्व में बैठक को उन्होंने संबोधित किया। बैठकों के दौरान उन्होंने किसानों का हौसला बढ़ाया। उन्होंने कहा कि इस देश की खूबसूरती किसान, मजदूर और कारीगर हैं। जिनकी उपेक्षा देश की मोदी सरकार कर रही है।
यहां पूंजीपतियों के हितों की रक्षा करने वाली सरकार है। जिसे जनहित में उखाड़ फेंकना जरूरी है। उन्होंने किसानों से कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है। देश में सभी का फसलों, खेती और मिट्टी से लगाव होना बेहद जरूरी है। तभी हम किसान भाईयों का सम्मान कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए जरूरी खाद, बीज, बिजली, एलपीजी और कृषि संबंधित सामान क कीमतें बेहताश बढ़ी हुई हैं। इन्हें रोकने के लिए केंद्र से मोदी सरकार को हटाना होगा।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष विनीत त्यागी, मुरादनगर कांग्रेस के नेता अरुण शर्मा, किसान नेता अमित शर्मा, सपा नेता राहुल पंडित, अश्वनी कौशिक, राहुल कौशिक समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।