युग करवट ब्यूरो
मोदीनगर। नगर की इंद्रापुरी कॉलोनी में देर रात जन्मदिन मना रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस मामले में युवक के भाई द्वारा एक महिला व उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। दीपक पासी (30 वर्ष) अपने परिवार के साथ भूपेंद्रपुरी के निकट इंद्रापुरी कॉलोनी में रहता था।
रविवार देर रात कॉलोनी में स्थित कल्लर वाला मंदिर के निकट वह खाली पड़े प्लाट में जन्मदिन की पार्टी मना रहा था। इसी दौरान वहां कुछ लोगों से विवाद हो गया। उन लोगों ने पहले पथराव किया फिर गोलियों की बौछार कर दी। कमर में गोली लगने से दीपक गिर गया, फिर ऐ के बाद एक चार गोलियां उसके सिर में मारी गईं। रात करीब एक बजे मोहल्लेे के किसी युवक ने दीपक के परिजनों और पुलिस को घटना की सूचना दी। एसएचओ अवधेश त्रिपाठी ने मौका मुआयना कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।
पुलिस के मुताबिक दीपक के सिर और सीने में गोली मारी गई है। इस मामले में दीपक के भाई राजीव ने महिला मोनिका व उसके साथियों के खिलाफ हत्या के मुकदमा दर्ज कराया है। मोनिका को हिरासत में ले लिया गया है। बताया गया है कि मृतक दीपक का मोनिका के साथ कुछ विवाद चल रहा था। इसके अलावा शराब के कारोबार को लेकर भी उसका कुछ लोगों से काफी समय पहले विवाद हुआ था। एसएचओ अवधेश त्रिपाठी के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई करते हुए हत्याकांड का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।