युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। घंटाघर बाजार के व्यापारियों की समस्या का जल्द ही समाधान होगा। व्यापारियों ने आज प्रदेश के स्वास्थ्य राज्यमंत्री अतुल गर्ग के सामने अपनी समस्याओं को रखा। अतुल गर्ग लखनऊ में है। वहीं से उन्होंने वीडियो के जरिए व्यापारियों को जल्द ही उनकी समस्या व शिकायतों के हल का आश्वासन दिया। व्यापारियों का कहना है कि शहर का प्रमुख केंद्र होने के कारण घंटाघर जीटी रोड पर ट्रैफिक का दबाव अधिक रहता है। जाम की समस्या के समाधान के लिए पुलिस व प्रशासन ने जीटी रोड के डिवाइडरों को बंद कर है। इससे ट्रैफिक जाम से तो राहत मिल गई लेकिन लेकिन इधर से उधर जाने के लिए भारी कठनाई होने लगी।
घंटाघर के सभी व्यापारी नेताओं ने राज्यमंत्री अतुल गर्ग के समक्ष यह समस्या रखीं। अतुल गर्ग ने अपने प्रतिनिधि राजेन्द्र मित्तल मेंदीवाले व भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के महानगर संयोजक अनुज मित्तल को सभी व्यापारियों व प्रशासनिक अधिकारों के साथ बैठक कर इस समस्या का हल निकलवाने के निर्देश दिये। इसी के तहत आज सुबह ट्रैफिक इंस्पेक्टर परमहंस तिवारी व पीडब्ल्यूडी के जेई, एई तथा व्यापार मंडलों के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे। समस्या के समाधान के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए गए। घंटाघर चौक के दोनों तरफ स्थायी यू-कट बनाए जाएंगे तथा चौक पर पैदल पार करने के लिए सड़क से कुछ ऊंचा रास्ता बनाया जायेगा।
राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने मौके पर सभी व्यापारियों से लखनऊ से ऑनलाइन बात की। उन्होंने अधिकारियो को जल्दी ही इस कार्यों को शुरू कराने के निर्देश भी दिए। इस अवसर पर विपिन गर्ग, उमेश भाटी, मनोज यादव, पप्पू लाहौरिया, राकेश बवेजा, संजीव लाहौरिया, देवेन्द्र गोयल, राजेश भटनागर, दर्शन सिंह, राजेन्द्र राजू, ललित कपूर, सोनू पाल, लक्की, जीत सिंह राणा, अजय कालरा, दीपक शर्मा, नंदकिशोर, श्रीकांत पाल व मंत्री मीडिया प्रभारी नीरज गोयल सहित गुड़मंडी, पुरानी मुंसफी, बजरिया, घंटाघर, गोल मार्किट, अनाजमंडी के व्यापार मंडलों के पदाधिकार उपस्थित रहे।