नोएडा (युग करवट)। जनपद गौतमबुद्व नगर के विभिन्न जगहों पर रहने वाले 24 लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। लोगों में चर्चा है कि तेज गर्मी और लू के चलते लोगों की मौत हुई है। थाना प्रभारी पुष्पराज सिंह ने बताया कि तिलपता कंटेनर डिपो में ट्रक में सामान भरकर आए नितेश कुमार नामक चालक की ट्रक के अंदर संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
थाना सेक्टर-39 के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि छलेरा गांव में स्थित एक पीजी में रहने वाले छात्र सागर उम्र 29 वर्ष का शव आज सुबह उसके पीजी में मिला है। थाना प्रभारी ने बताया कि सदरपुर कॉलोनी में रहने वाले एक राजमिस्त्री विजय उम्र 25 वर्ष का शव आज उसके घर में मिला है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में रहने वाले महेंद्र पुत्र चरित्र ओम 50 वर्ष की संदिग्ध व्यवस्था में मौत हो गई है। थाना फेस-तीन क्षेत्र में एक 20 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है पुलिस को शक है कि ज्यादा गर्मी लगने की वजह से उसकी मौत हुई है। थाना फेस दो क्षेत्र में रहने वाले उपेंद्र उम्र 30 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस दो क्षेत्र में रहने वाले चिंतामणि उम्र 65 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस दो क्षेत्र में रहने वाले राकेश पुत्र हरबंस उम्र 26 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। निठारी गांव में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र मे पार्क के पास एक 25 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है।
सेक्टर-63 में एक 35 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। हरौला गांव में रहने वाले विजय प्रताप सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सेक्टर-11 में रहने वाले जगत राम उम्र 64 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस-2 क्षेत्र में रहने वाले पप्पू आलम उम्र 49 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। थाना बीटा-2 दो क्षेत्र में रहने वाली सुदर्शन सोनी पत्नी कृष्णा उम्र 20 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।
थाना सेक्टर-39 क्षेत्र में रहने वाले अर्जुन उम्र 27 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। थाना फेस-वन क्षेत्र में एक 30 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। थाना सेक्टर-63 क्षेत्र में एक 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव पुलिस को मिला है। थाना सेक्टर-58 क्षेत्र में रहने वाले ज्ञानी उम्र 35 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। थाना बादलपुर क्षेत्र में एक 55 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। थाना सेक्टर-24 क्षेत्र में रहने वाले स्वराज पुत्र संभल सिंह उम्र 50 वर्ष की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई है। थाना फेस-तीन क्षेत्र में एक 22 वर्षीय अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। थाना सेक्टर-126 क्षेत्र में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैै। लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना जारचा क्षेत्र में हुए एक सडक़ हादसे में सुरेंद्र सिंह पुत्र हनुमान उम्र 44 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसकी मौत हो गई है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना नॉलेज पार्क क्षेत्र में हुए एक सडक़ हादसे में एस त्रिपाठी उम्र 24 वर्ष गंभीर रूप से घायल हो गया था। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है।