– सुरेश चौधरी –
नोएडा (युग करवट)। गौतमबुद्धनगर के विभिन्न जगहों से अज्ञात बदमाशों ने 8 कारों का शीशा तोडक़र लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। विगत 15 दिनों में जनपद के विभिन्न जगहों से करीब 50 कारों का शीशा तोडक़र चोरों ने चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है। सबसे ज्यादा थाना बिसरख, थाना सूरजपुर, थाना-3 और थाना सेक्टर-113 क्षेत्र में इस तरह की वारदातें हुई है।
पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि थाना सेक्टर-20 क्षेत्र के ब्रह्मपुत्र मार्केट के पास से अज्ञात बदमाशों ने समर्थ गुप्ता नामक व्यक्ति की कार का शीशा तोडक़र उसमें रखा कीमती लैपटॉप व अन्य सामान चोरी कर लिया। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर-39 क्षेत्र के सेक्टर-100 के पास के अज्ञात बदमाशों ने कनिका नारायण नामक महिला की कार का शीशा तोडक़र उसमें रखा कीमती लैपटॉप व अन्य सामान चोरी कर लिया। मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना सेक्टर-113 क्षेत्र के सेक्टर-76 के पास से अज्ञात बदमाशों ने दिवाकर मोटवानी की कार का शीशा तोडक़र उसमें रखा बैग चोरी कर लिया।
बैग में 50 हजार रुपये नगद, एप्पल का लैपटॉप, आदि चोरी कर लिया। चोरी किए गए सामान की कीमत करीब 5 लाख रुपये है। घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने बताया कि सेक्टर-76 के मार्केट से ही अज्ञात बदमाशों ने मयूख गुप्ता की कार का शीशा तोडक़र उसमें रखा लैपटॉप व कीमती सामान चोरी कर लिया।
उन्होंने बताया कि थाना फेस-3 क्षेत्र के गढी गांव के पास से बीती रात को अज्ञात बदमाशों ने अनुराग अस्थाना नामक व्यक्ति की कार का शीशा तोडक़र उसमें रखा कीमती लैपटॉप व अन्य सामान चोरी कर लिया। थाना बिसरख क्षेत्र के रतन डेरी के पास से गौरव कुमार की कार का शीशा तोडक़र अज्ञात बदमाशों ने उसमें रखा दो लैपटॉप व अन्य कीमती सामान चोरी कर लिया। थाना बिसरख क्षेत्र के ही हैबतपुर गांव के पास से नैना प्रसाद नामक व्यक्ति का की कार का शीशा तोडक़र अज्ञात बदमाशों ने उसमें रखा लैपटॉप व 20 हजार रुपये नगद चोरी कर लिया। थाना सूरजपुर क्षेत्र के जनपद पुलिस चौकी के पास से अज्ञात बदमाशों ने धर्मेंद्र सिंह की कार का शीशा तोडक़र उसमें रखा 80 हजार रुपये नगद चोरी कर लिया। जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में बीते 15 दिनों में कार का शीशा तोडक़र लैपटॉप और अन्य कीमती सामान चोरी करने की 50 से ज्यादा वारदात हो चुकी है।