युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। भाजपा में ऐसे कई कार्यकर्ता हैं, जिन्होंने पद की लालसा छोडक़र पार्टी की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने में लगे हुए हैं। ऐसे कार्यकर्ताओं में पूर्व महानगर अध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी प्रमुख है। विधानसभा चुनाव में पूरे प्रदेश में पार्टी की नीति व कार्यक्रमों के प्रचार की जिम्मेदारी निभाने के बाद पार्टी सर्किल में चर्चा थी कि पार्टी मानसिंह गोस्वामी को विधान परिषद भेज सकती है लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
एक निष्ठावान कार्यकर्ता की तरह मानसिंह गोस्वामी अपने अभियान में जुटे रहे। वे लगातार पार्टी के कार्यक्रमों में शामिल हो रहे हैं। मान सिंह गोस्वामी को संगठन महामंत्री सुनील बंसल का काफी विश्वासपात्र माना जाता है।
सुनील बंसल के साथ उन्होंने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में दो जिलों में चुनाव प्रचार और चुनाव प्रबंधन की कमान संभाली थी। जब पार्टी का कार्यक्रम नहीं होता है, तब भी मानसिंह कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका उत्साहवद्र्घन करते हैं।
अभी हाल ही में दिल्ली व एनसीआर में गोस्वामी समाज की कई सभाओं का आयोजित कर समाज के लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा। मानसिंह गोस्वामी ने गोस्वामी समाज को भाजपा के साथ जोडऩे में अहम भूमिका निभाई है।