युग करवट ब्यूरो
नई दिल्ली। गुजरात में पहले चरण के मतदान के बीच ही दूसरे चरण के लिए प्रचार जारी है। कांग्रेस का रावण वाला बयान लगातार सुर्खियों में है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने इस पर कहा है कि वह गुजरात के बेटे हैं, मुझमें जो गुण और ताकत है वह गुजरात की देन है, यही बात कांग्रेस को परेशान करती है।
प्रधानमंत्री ने कहा कि लोकतंत्र में आस्था और विश्वास आपका अपना विषय है। आप केवल अपने परिवार के लिए जीना चाहते हैं तो यह आपकी मर्जी है। इतना समझ लीजिए कि जितना कीचड उछालोगे कमल उतना ही खिलेगा। प्रधानमंत्री गुजरात में दूसरे चरण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कलोल में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस में इस बात को लेकर होड़ चल रही है कि मोदी को कौन ज्यादा गाली दे सकता है। प्रधानमंत्री ने कहा, 2014 से पहले किसी ने नहीं सोचा था कि भारत मोबाइल की दुनिया में इतनी बड़ी क्रांति कर सकता है।
2014 में जब आपने मुझे दिल्ली भेजा था तब वहां मोबाइल फोन बनाने की दो फैक्ट्रियां थीं, आज 200 से ज्यादा हैं। अब हम दुनिया के सबसे बड़े मोबाइल फोन निर्माता देश के रूप में उभरे हैं। दूसरी ओर अहमदाबाद में रोड शो के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, कांग्रेस ने जब-जब पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया है, तब-तब गुजरात की जनता ने अपने वोट के जरिए इसका जवाब दिया है। इस बार भी प्रदेश की जनता जवाब देगी।