नगर संवाददाता
गाजियाबाद। (युग करवट) वीवीआईपी ऐड्रेसस में दो दिन चले यूपी इंटर डिस्ट्रिक्ट टूर्नामेट में गाजियाबाद वेटरन टीम गौतमबुद्घनगर वेटरन को हराकर चैंपियन बन गई। गाजियाबाद टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। गौतमबुद्घनगर की टीम 18.2 ओवर में 142 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। गौतमबुद्घ नगर के खिलाड़ी जीत चौधरी ने 45 कुलदीप ने 21 शिवकुमार ने 17 रनों का योगदान दिया तो गाजियाबाद की ओर से गेंदबाजी करते हुए कपिल चौधरी ने शानदार हैट्रिक ली।
इसके अलावा योगेश त्यागी और राजीव त्यागी ने भी तीन-तीन विकेट लेकर विपक्षी टीम को १४२ रन पर रोक दिया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी गाजियाबाद की टीम ने बल्लेबाज पैरी के 74 और सचिन के 38 रनो की बदौलत 16.4 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर ही लक्ष्य हासिल कर लिया और आठ विकेट से जीत दर्ज की।
कपिल चौधरी मैन ऑफ द मैच बने, तो वहीं जीत चौधरी मैन ऑफ द सीरीज, पैरी सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज और कपिल चौधरी सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज चुने गए। फाइनल मैच में राज्यसभा सांसद व यूपीसीए के संरक्षक अनिल अग्रवाल, वाइस प्रेसिडेंट बीवीसीआई प्रवीण त्यागी, यूपीवीसी अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने खिलाडिय़ों को पुरस्कार वितरण किया। इस दौरान विजय बंसल, अतुल शर्मा, जगदीश मोदी और वीवीआइपी ऐड्रेसेस के गणमान्य लोग मौजूद रहे।