नोएडा (युग करवट)। थाना ईकोटेक-3 क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर पेट्रोल पंप पर सीएनजी भरवाने गए एक युवक के ऊपर सीएनजी पहले भरवाने को लेकर हुए विवाद में तीन युवकों ने डंडे से वार कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। इस घटना के चलते क्षेत्र में दहशत का माहौल है।
पुलिस आयुक्त लक्ष्मी सिंह के मीडिया प्रभारी ने बताया कि थाना इकोटेक-3 क्षेत्र के अंतर्गत सीएनजी पंप, खेड़ा चौगानपुर पर अमन (22 वर्ष) पुत्र राम कुमार निवासी गांव रिस्तल गांव गाजियाबाद अपनी कार में सीएनजी भरवाने के लिए सोमवार की देर रात को आए थे। वह अपने चाचा के साथ बिजनेस करते हैं। तभी गैस डलवाने के लिए लाइन में लगने को लेकर उनका अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय से विवाद हो गया, जिस पर अजय उर्फ अज्जू ने अपने मित्र अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर सीएनजी पंप के बाहर अमन के सिर पर डंडे से वार कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। अमन को घायल अवस्था में अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया जहां उसकी मृत्यु हो गई। मीडिया प्रभारी ने बताया कि मृतक के परिजनों द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर थाना ईकोटेक-3 पर अभियोग पंजीकृत करते हुए मुकदमे में नामजद अभियुक्त अजय उर्फ अज्जू पुत्र संजय निवासी खैरपुर गुर्जर और उसके साथी ऋषभ पुत्र दिनेश निवासी खेड़ा चौगानपुर को गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त अजय की कार को कब्जे में लेते हुए उसमें से आलाकत्ल डंडा जिसपर मृतक का खून लगा हुआ है, उसे बरामद कर लिया गया है।
उन्होंने बताया कि मृतक के शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है। मीडिया प्रभारी ने बताया कि इस घटना में शामिल तीसरे अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं। इस घटना के चलते ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में दहशत का माहौल है।