युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल को यूं ही संगठन का कुशल अभिभावक नहीं कहा जाता है। किसी भी एक लक्ष्य को हासिल करने के तुरंत बाद सुनील बंसल आगे के लक्ष्य के लिए जुट जाते हैं। ना सिर्फ खुद लक्ष्य को हासिल करने में लग जाते हैं, बल्कि कार्यकर्ताओं को मोटिवेट करने के लिए उनके बीच ही रहते हैं।
सुनील बंसल के संगठन महामंत्री रहते भाजपा ने प्रदेश में कई ऊंचाइयां हासिल की है। 2014 लोकसभा चुनाव में 80 में से 72 सीटों पर जीत हो या 2017 का विधानसभा चुनाव, सुनील बंसल को पार्टी ने जो भी जिम्मेदारी दी हैं, उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर उस लक्ष्य को हासिल किया है। वे हरवक्त कार्यकर्ताओं के बीच रहते हैं। एक अभिभावक की तरह उनके हर सुख-दुख का ख्याल रखते हैं। यहीं कारण है कि कार्यकर्ताओं की बीच सुनील बंसल बेहद लोकप्रिय और सम्मानित है।
भाजपा प्रदेश संगठन महामंत्री सुनील बंसल आज सुबह अचानक गाजियाबाद पहुंचे। वे लखनऊ से अलीगढ़ ट्रेन से जा रहे थे तो कुछ देर के लिए गाजियाबाद रूके। उनके साथ भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष मोहित बेनीवाल भी थे। गाजियाबाद रेलवे स्टेशन पर महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया। स्टेशन से वे सीधे गांधीनगर में तिलक चाय की दुकान पर पहुंचे। जहां सुनील बंसल और मोहित बेनीवाल ने कार्यकर्ताओं के साथ चाय पी। चाप पीने के दौरान सुनील बंसल ने सभी कार्यकर्ताओं के कुशलक्षेम की जानकारी ली। करीब आध घंटे तक वे कार्यकर्ताओं के साथ हंसी मजाक के साथ गाजियाबाद में संगठन के कार्यों की जानकारी ली। सुनील बंसल ने कार्यकर्ताओं से मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने के उपलक्ष्य में आयोजित किए जा रहे 13 कार्यक्रमों में उल्लेखनीय कार्य कर गाजियाबाद को नंबर एक जिला बनाने को कहा। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए कहा कि स्वस्थ्य रहकर पार्टी के लिए कार्य करते रहे। कार्यकर्ताओं की मेहनत और लगन से ही सभी कार्यक्रम सफल होंगे। इस मौके पर महानगर प्रभारी अमित वाल्मीकि, अध्यक्ष संजीव शर्मा, महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम, सुभाष गुप्ता, नीरज गोयल आदि उपस्थित थे।