युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। मोहब्बत का पैगाम देने वाले ईद पर्व पर कैला भट्टा के लोगों ने अमन और खुशहाली की दुआ में नमाज अदा की। इस बार रोजदारों को मोती मस्जिद तक पहुंचने में कोई असुविधा नहीं हुई, क्योंकि सडक़ पर जल जमाव की समस्या का स्थायी समाधान कर दिया गया। पिछले साल तक मोती मस्जिद तक जाने में लोगों को जमा पानी से होकर जाना पड़ता था। लोगों की शिकायत के बाद स्थानीय पार्षद सिमरन मलिक और उनके पति आरिफ मलिक ने इस सडक़ के साथ बह रहे नाले में पाइपलाइन डलवाकर जल निकासी की व्यवस्था कराई। अब मोती मस्जिद से लेकर पीएससी चौक तक पानी जमाव नहीं होता है। पाइप डलवाने और सडक़ मरम्मत के लिए स्थानीय लोगों ने ईद के मौके पर सपा के वरिष्ठ नेता आरिफ मलिक को सम्मानित किया।
आरिफ मलिक ने कहा कि इस बार ईद पर लोगों को कोई परेशानी नहीं हुई। लोग सुखी और साफ सडक़ों से होकर मस्जिद गए। स्थानीय निवासी मास्टर मनोवर सलमानी ने बताया आरिफ मलिक ने नाले में पाइप डलवा कर सडक़ को ठीक किया है, उसके लिए लोगों ने उनका सम्मान यिका। काफी समय से लोगों का सपना था वह आज पूरा हुआ है।
इस मौके पर तनवीर अंसारी, रफाकत चौधरी, अतीक सलमानी, महमूद मलिक, आफाक खान, दानिश खान, जाकिर अंसारी, इदरीश मलिक, उवेश खान, अरमान खान, कासिम मलिक, अफसर मलिक, इकराम अब्बासी, इंतजार अब्बासी, रमीज सलमानी आदि उपस्थित थे।