प्रमुख संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। निगम की एक और कारगुजारी सामने आई है। निगम के कविनगर ई-ब्लॉक स्थित पार्क से करीब आधा दर्जन स्टील के पोल चोरी हो गए। नगर निगम के उद्यान विभाग के सीनियर अधिकारियों को भी इसकी जानकारी है। इसके बाद भी इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं कराई गई है। माना जा रहा है कि इसकी खबर अभी नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर तक नहीं पहुंची है। नहीं तो इस मामले में कार्रवाई हो जाती।
नगर निगम के उद्यान विभाग की बड़ी लापरवाहीं सामने आई है। सूत्रों का दावा है कि नगर निगम के उद्यान विभाग कविनगर ई-ब्लॉक में प्रकाश की और अच्छी सुविधा स्थापित करने के लिए प्लान किया था। इस पार्क में आधा दर्जन नए स्टील के पोल लगाने का प्लान था। इसके लिए निगम ने एक कंपनी से यह पोल खरीदकर लगाने के लिए कविनगर ई-ब्लॉक पार्क में डाल दिए।
बताया जाता है कि जब नगर निगम की टीम इन पोल को वहां स्थापित करने के लिए पहुंची तो पहा चला कि वहां स्टील के पोल है ही नहीं। सूत्रों का दावा है कि नगर निगम के इन कई लाख के पोल को चोर चोरी करके ले गए। इसकी जानकारी नगर निगम के उद्यान विभाग के अधिकारियों को है। मगर वह भी पोल चोरी की घटना को छुपाए हुए है। इस मामले में वह एफआईआर दर्ज कराने तक की हिम्मत तक नहीं जुटा पा रहे है।