मेरठ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल मेरठ आ रहे हैं। वे कमिश्नरी में सात परियोजनाओं का शिलान्यास और छह का लोकार्पण करेंगे। दस मई को क्रांति दिवस के अवसर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब सवा चार घंटे शहर में रहेंगे। मुख्यमंत्री का हेलिकॉप्टर 4:25 बजे पुलिस लाइन में उतरेगा। वह क्रांतिकारी धन सिंह कोतवाल की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।
विक्टोरिया पार्क में सांस्कृतिक कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। कार्यक्रम के अनुसार पुलिस लाइन में पहुंचने के बाद सीएम 4:35 बजे पुलिस लाइन में निर्माणाधीन ट्रांजिट हॉस्टल का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद 4:50 बजे 1857 की क्रांति के अग्रदूत कोतवाल धन सिंह गुर्जर की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे। कमिश्नरी आवास चौराहे पर शाम 5 बजे इंटीग्रेटेड ट्रैफिक मैनेजमेंट सिस्टम का निरीक्षण करेंगे। मंडलायुक्त सभागार में शाम 5:15 बजे से 6:15 बजे तक विकास कार्यों एवं कानून व्यवस्था की समीक्षा करेंगे।
मुख्यमंत्री 6:25 बजे भैसाली स्थित रैपिड रेल परियोजना का काम देखेंगे। शाम 6:40 बजे से 7 बजे तक शहीद स्मारक में रहेंगे। यहां अमर जवान ज्योति, शहीद स्मारक और शहीद मंगलपांडे की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। राजकीय स्वतंत्रता संग्राम संग्रहालय देखेंगे और मल्टीपर्पज हॉल का लोकार्पण करेंगे। यहीं पर 7 बजे से 7:10 बजे तक लाइट एंड साउंड शो का लोकार्पण कर प्रस्तुति देखेंगे।