युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। प्रतापगढ़ की लालगंज तहसील में तैनात वरिष्ठ सहायक सुनील कुमार शर्मा को एसडीएम विक्रम सिंह यादव द्वारा पीटा गया। इलाज के दौरान सुनील कुमार शर्मा की अस्पताल में मौत हो गई। जिससे नाराज प्रांतीय कार्यकारिणी के आह्वाहन पर उत्तर प्रदेशीय मिनिस्टरियल कलेक्ट्रेट कर्मचारी संघ शाखा गाजियाबाद ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कर्मचारियों ने शोकसभा कर दिवंगत को श्रद्घांजलि भी दी।
संघ के जिला अध्यक्ष सतेन्द्र कुमार ने कहा कि बेहद दुखद घटना है। उनके साथी को किस बेहरमी से लाठी डंडों से पीटा गया जिससे उसकी मौत हो गई। इस घटना से प्रदेश भर में कर्मचारियों में आक्रोष है। जब तक आरोपी के खिलाफ कार्रवाई नहीं होगी तब तक आंदोलन किया जाएगा। इस घटना से कर्मचारियों में जहां भय का माहौल हैं वहीं ऐसे अधिकारियों पर भी अंकुश लगना जरूरी है।
कर्मचारियों ने प्रदर्शन करते हुए डीएमक को ज्ञापन भी सौंपा जिसमें आरोपी एसडीएम ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह यादव को तत्काल गिरफ्तार कर बर्खास्त करने की मांग की गई। इसके अलावा दिवंगत कर्मचारी के आश्रितों को एक करोड़ रुपए का मुआवजा तत्काल देने, आश्रितों को तत्काल नौकरी देने की मांग रखी है। साथ ही कर्मचारियों ने चेतावनी दी है कि एक सप्ताह के अंदर आरोपी की गिरफ्तारी और मांगे पूरी नहीं हुई तो बैठक कर आगे की रणनीति बनाई जाएगी। प्रदर्शन करने वालों में सचिव सुमित ठाकुर, संतकुमार गोला, प्रमोद कुमार, कुशलपाल सिंह, नीरज, नीति, अवनीश, शैलेश कुमार गुप्ता, विनय कुमार, सुमित आदि कर्मचारी शामिल रहे।