नोएडा (युग करवट)थाना सेक्टर-49 क्षेत्र में रहने वाली एक मीडियाकर्मी युवती की फोटो एके-47 के साथ सोशल मीडिया में वायरल हो रही है। आरोप है कि सोशल मीडिया में वायरल एक अन्य फोटो में वह शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर के साथ दिखाई दे रही है। फिलहाल नोएडा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं युवती ने एक बिल्डर के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए थाना सेक्टर-49 पुलिस से शिकायत की है। लोगों में चर्चा है कि युवती की सोशल मीडिया पर फोटो उक्त बिल्डर के इशारे पर वायरल की जा रही है।
सहायक पुलिस आयुक्त जॉन प्रथम श्याम जीत सिंह ने बताया कि सेक्टर-49 क्षेत्र स्थित सेक्टर-79 में महागुन मिराबेला सोसाइटी है। जिसमें श्वेता सिंह (काल्पनिक नाम) रहती है। कुछ दिन पहले उसने फेसबुक पर अपनी एक फोटो एके-47 के साथ पोस्ट की। पोस्ट की गई दूसरी फोटो में वह हरियाणा के शातिर अपराधी बिंदर गुर्जर के साथ दिखाई दे रही है। जानकारी के मुताबिक बिंदर गुर्जर 7 फरवरी 2016 को गुडग़ांव में हुए बदमाश संजीव गाडौली के एनकाउंटर में सूत्रधार था, जिसे बाद में 23 अक्टूबर 2019 को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। फिलहाल वह मुंबई जेल में बंद है।
एसीपी ने बताया कि सोशल मीडिया में वायरल फोटो को लेकर जांच की जा रही है। जल्द ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं सोशल मीडिया पर एके-47 के साथ फोटो डालने वाली युवती ने थाना सेक्टर 49 पुलिस से राजू नागर नामक एक व्यक्ति के खिलाफ शिकायत की है। उसका आरोप है कि शादी का झांसा देकर उसने उसके साथ कई वर्षों तक शारीरिक संबंध बनाया, तथा अब वह उसके साथ शादी से इंकार कर रहा है। पीडि़ता के अनुसार आरोपी उसे ऋषिकेश गोवा हरियाणा के विभिन्न जगहों पर लेकर गया तथा उसका यौन शोषण किया। पीडि़ता ने थाना सेक्टर-49 पुलिस से लिखित में शिकायत की है। युवती के अनुसार सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है, उस फोटो को राजू नागर अपने लोगों से वायरल करवा रहा है। पीडि़ता के अनुसार वह पूर्व में देश के कई नामी चैनलों में काम कर चुकी है तथा वर्तमान समय में वह एक न्यूज़ पोर्टल में काम कर रही है।