नगर संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। नोएडा की ओमैक्स ग्रैंड सोसायटी में दो पक्षों में हुए विवाद में श्रीकांत त्यागी पर एकतरफा कार्रवाई को लेकर अखिल भारतीय त्यागी ब्राह्मïण सभा भडक़ गया है। समाज के लोगों ने इस मामले में मेरठ, हापुड़ और गेझा में अलग-अलग पंचायत की। समाज ने मांग की है कि सांसद महेश शर्मा को भाजपा से बर्खास्त किया जाये। गाजियाबाद में त्यागी-ब्राह्मïण सभा के जिला अध्यक्ष सुरेश त्यागी ने कहा कि श्रीकांत त्यागी द्वारा एक महिला के साथ दुव्र्यवहार करने का समाज समर्थन नहीं करता, लेकिन इस मामले में श्रीकांत की पत्नी को जिस तरह से पुलिस ने दो दिन तक हिरासत में रखा और प्रताडि़त किया, उससे समाज में आक्रोष है।
इस दौरान राजकुमार त्यागी, संजय बेहड़ी, नीरज त्यागी, पवन त्यागी, मुकेश त्यागी, प्रेमदत्त त्यागी आदि मौजूद रहे। मेरठ के त्यागी हॉस्टल में पंचायत की गई, जिसमें सांसद महेश शर्मा को बर्खास्त करने, श्रीकांत त्यागी पर लगे झूठे मुकदमें वापस लेने और परिवार का उत्पीडऩ बंद करने की मांग की गई।
साथ ही हापुड़ में भी त्यागी समाज के लोगों ने पहले पंचायत की उसके बाद प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा। यहां भी लोगों में सांसद महेश शर्मा के प्रति जबर्दस्त गुस्सा था। नोएडा के गेझा गांव में पंचायत कर लोगों ने सांसद महेश शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने की मांग की है।