प्रमुख संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। आरडीसी अब ट्रैफिक जाम के साथ अतिक्रमण का भी अड्डा बन गया है जिससे आम व्यक्ति परेशान हैं। लगातार इस तरह की शिकायतें नगर निगम को भी मिल रही हैं जिन्हे लेकर अब नगर निगम एक्शन में दिखाई देने लगा है। आज नगर निगम और पुलिस प्रशासन की टीम ने आरडीसी में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाकर लोगों को राहत देने की कोशिश की।
आरडीसी में आज व्यापक स्तर पर अतिक्रमण हटाओं अभियान चला गया। इसके तहत सबसे पहले बीकानेर रेस्टोरेंट के सामने अतिक्रमण हटाया गया। यहां चश्में के एक शोरूम के पास सडक़ पर उतारे गए रैंप को नगर निगम की टीम ने तोड़ दिया। इसके अलावा आरडीसी की मुख्य सडक़ पर बनाए गए अन्य रैंप को भी निगम की टीम ने ध्वस्त कर दिया।
इस अभियान की अगुवाई नगर निगम के कविनगर जोनल प्रभारी सुनील राय, आशुतोष गुप्ता और हेल्थ अफसर डॉ. मिथलेश कुमार ने की। इस दौरान बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौजूद रहे। बावजूद इसके कई जगह नगर निगम के इस अभियान का विरोध भी हुआ। विरोध करने वाले लोगों का कहना था कि रैंप को ध्वस्त करने से पहले निगम को अनाउंसमेंट करना चाहिए था जिससे लोग स्वंय ही उन्हे हटा लेते। अचानक इस तरह की कार्रवाई से लोगों को परेशानी होती है।