युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। आरडब्ल्यूए को-फेडरेशन, एवं आरडब्ल्यूए फेडरेशन और फ्लैट ओनर फेडरेशन के पदाधिकारियों ने मंगलवार को नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर से मुलाकात की और एक ज्ञापन सौंपा। बाद में फेडरेशन के पदाधिकारियों के साथ नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर ने एक बैठक की। बैठक में नगर आयुक्त को पदाधिकरियों ने स्पष्टï किया कि अगर कूड़ा एक जगह से हटाकर दूसरी जगह डाला जाता है तो यह पूरी तरह गलत है। पदाधिकारियों का कहना है कि इसके लिए वेस्ट टू एनर्जी प्लांट लगाया जाना चाहिए।
इस दौरान पदाधिकारियों ने नगर आयुक्त के साथ बैठक में यह भी बताया कि जिन नालों से खतरनाक गैस निकलती है इस तरह की समस्याओं के निस्तारण पर भी निगम गौर करे। यह समस्या ब्रज विहार नाले में देखी गई है। यहां आसपास रहने वाले लोगों की परेशानी को भी बैठक में विस्तार से बताया गया।
जिसमें कहा गया कि नाले से इस तरह की खतरनाक गैस का उत्सर्जन होता है कि वहां इलैक्ट्रिक एंड इलैक्ट्रोनिक उपकरण कुछ दिन बाद ही खराब हो जाते है। इन समस्याओं के समाधान की पदाधिकारियों ने मांग की। बैठक में फेडरेशन ऑफ आरडब्ल्यूए के चैयरमेन कर्नल तेजेंद्र पाल त्यागी ,संध्या त्यागी, अशु त्यागी,अनुरजना त्यागी, पवन कौशिक, वंदना, आदि मौजूद रहे।