युग करवट संवाददाता
गाजियाबाद। तेज तर्रार एवं कर्तव्यनिष्ठ आईपीएस अधिकारियों की श्रेणी में शुमार रखने वाले मुनिराज ने जनपद पुलिस मुखिया का चार्ज लेते ही अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिये हैं। युग करवट से खास बातचीत करते हुए एसएसपी मुनिराज ने बताया कि उनके रहते हुए जो भी बदमाश अपराध करेगा उसे उसके मुकाम तक पहुंचाने में पुलिस ने देरी नहीं लगायेगी।
कप्तान ने कहा कि उन्होंने क्राइम मीटिंग करके अपने मातहत अधिकारियों को यह साफ-साफ चेता दिया है कि जो भी अधिकारी व कर्मचारी पूरी संवेदनशीलता के साथ जनहित में कार्य नहीं करेगा और थाना चौकी से लेकर सीओ कार्यालय तक आने वाले फरियादियों की फरियाद नहीं सुनेगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने में तनिक देरी ना लगेगी। आईपीएस मुनिराज ने कहा कि उन्होंने मातहत अधिकारियों के सामने यह भी साफ-साफ कर दिया है कि अधिकिारयों से लेकर पुलिसकर्मी पूरी निष्ठा एवं कर्तव्यनिष्ठा के साथ अपराध रोकने और घटित हो चुके अपराध को शीघ्र से शीघ्र खोलने की कवायद करें। कप्तान ने कहा कि उन्होंने यह भी निर्देशित किया है कि पुलिस अधिकारी व पुलिसकर्मी सडक़ पर अधिक दिखाई दें।
साथ ही शातिर एवं पेशेवर बदमाशों की सुरागरसी करके उन्हें उनके अंजाम तक पहुंचाने की कार्रवाई करें। मुनिराज ने कहा कि उन्हें लापरवाह, भ्रष्टï एवं संवेदनहीन अधिकारी व पुलिसकर्मी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऐसे अधिकारियों एवं पुलिसकर्मियों को चिंहित करके उनके खिलाफ भी विभागीय एवं संवैधानिक कार्रवाई की जायेगी। कप्तान ने आमजनों से यह भी अपील की हर नागरिक अपने आस-पास होने वाले अपराधिक गतिविधियों पर ध्यान रखे और एक अच्छे नागरिक की भांति उस अपराधिक गतिविधि की जासनकारी पुलिस को देने में देरी ना लगाये।