प्रमुख संवाददाता
गाजियाबाद (युग करवट)। सफाई व्यवस्था में गड़बड़ी की मिल रहीं शिकायतों के बीच नगर आयुक्त महेंद्र सिंह तंवर अधिकारियों को साथ लेकर शहर में निरीक्षण के लिए निकल लिए। इस दौरान उनके साथ नगर निगम के हेल्थ विभाग के अधिकारी आदि शामिल रहे। नगर आयुक्त ने इस दौरान जहां खराब स्ट्रीट लाइट है उसे ठीक करने, तथा साफ सफाई को और बहत्तर करने के निर्देश दिए।
नगर निगम अधिकारियों के साथ नगर आयुक्त निरीक्षण के दौरान शहर की सफाई व्यवस्था तथा प्रकाश व्यवस्था को सुचारू बनाने हेतु निर्देशित किया गया। जिसमें मोहन नगर जोन, वसुंधरा जोन के मार्गों पर प्रकाश व्यवस्था सुदृढ़ करने के लिए अधिकारियों को कहा गया। जिसका जायजा रात्रि कालीन निरीक्षण के दौरान लिया गया।
निरीक्षण के दौरान मुख्य मार्गों के साथ-साथ आंतरिक गलियों में भी प्रकाश व्यवस्था का जायजा लिया गया। इसी के साथ प्रमुख चौराहों पर नाइट स्वीपिंग व्यवस्था का जायजा लिया गया। शहर को धूल मुक्त बनाने में गाजियाबाद नगर निगम बेहतर भूमिका निभा रहा है । जिसके लिए अधिकारियों द्वारा लगातार शहर का दौरा किया जा रहा है। निरीक्षण के दौरान कई सडक़ों की मरम्मत कार्य का भी जायजा लिया गया। मोहन नगर जोन तथा वसुंधरा जोन में निरीक्षण के दौरान नगर स्वास्थ्य अधिकारी डॉ मिथिलेश, मुख्य अभियंता निर्माण एनके चौधरी तथा अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे है।