युग करवट ब्यूरो
मुरादनगर। आयुध निमार्णी परिसर एवं हिसाली मार्ग स्थित सूर्य विहार कॉलोनी से बेखौफ बदमाश लाखों की नकदी व आभूषण व अन्य कीमती सामान चोरी कर ले गए। आयुध निमार्णी परिसर स्थित एक मकान में दीवार फांदकर घर में घुसे बेखौफ बदमाश अलमारी में रखी हजारों की नकदी व लाखों के सोने-चांदी के जेवरात चोरी करके ले गए।
चोरी की यह वारदात पास के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पीडि़त दिनेश कुमार ने थाने में घटना की तहरीर दी। इसके बाद बदमाश रतन सिंह के मकान पर पहुंचे और ट्रैक्टर की बेट्री चोरी करके ले गए। बेट्री चोरी की यह वारदार भी मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
पीडि़त ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी निरीक्षक सतीश कुमार ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही है, जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
इसके अलावा हिसाली मार्ग स्थित सूर्य विहार कॉलोनी में रविवार रात बदमाशों ने एक मकान का ताला तोडक़र दो लाख रुपये की नकदी उड़ा ली। वारदात के समय पूरा परिवार रिश्तेदारी में गया हुआ था। पीडि़त अतेश कुमार ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।